Join Our Telegram Channel Contact Us Join Now!
Posts

Happy new year 2020

Happy new year  2020 in Hindi quotes



🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉🎉

हैप्पी न्यू ईयर फ्रेंड्स फ्रेंड्स 2020🎊🎊🎊🎊

"मैं चाहता हूं कि स्नूपी, आपका पूडल, इस साल टेलीफोन कॉर्ड या आपकी पसंदीदा स्कर्ट न चबाएं। नववर्ष की शुभकामना!"
“☺️साल आते हैं और साल बीत जाते हैं। उनमें से अधिकांश हमारे 🎊🎊🎊जी🎊 चरागाह पर एक निशान नहीं बनाते हैं। मैं चाहता हूं कि यह नया सा🎆ल आपके दिल में 🎊यादों के खुशियों के निशान छोड़ जाए जिसे आप आने वाले वर्षों के लिए संजो सकते हैं। ”🎆
"इस नए साल पर हमारे संकल्प को साहस और आत्मविश्वास के साथ हमारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, अपने प्रिय और निकटता को फैलाने के लिए और उन सभी आशीर्वादों के लिए भगवान से प्रार्थना करने के लिए सफलता और जीत का जीवन जीने के लिए निकट है।"


“जीवन वास्तव में कठिन था और उतार-चढ़ाव से भरा था। भगवान आपको पर्याप्त शक्ति और सहनशीलता प्रदान करें ताकि तूफान और बारिश को साहस के साथ सहन किया जा सके। ”
“पुराना साल चला गया। मरे हुए अतीत को अपने ही मुर्दों को दफनाने दो। नए साल ने समय की घड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। सभी आने वाले बारह महीनों के कर्तव्यों और संभावनाओं की जय हो! ”एडवर्ड पैसन पॉवेल
“साल का अंत आपकी सारी बुद्धिमानी के साथ हो रहा है, हो सकता है कि आपका हर दिन जीवंत हो और आपको मनाने के कई कारण दे। कृपया मुझे निमंत्रण भेजें ”

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ

"मेरी इच्छा है कि मैं (डिक क्लार्क) नहीं देखता क्योंकि नए साल की पूर्व संध्या वह है जब आपको इस अविश्वास को स्थगित करने के लिए थोड़ा समय मिलता है कि अगले साल बकवास होने वाला है। तुम इसके बारे में भूल जाओ! आप आप के बगल में व्यक्ति को देखो और उन्हें चुंबन और कहते हैं कि "हैप्पी न्यू वर्ष!" और आप खुशी का एक पल है। मैं अपनी मृत्यु दर के उस सटीक क्षण में याद नहीं करना चाहता। ”» जॉन बोमन

"मुझे लगता है कि दिन के संकल्पों के संदर्भ में, वर्ष नहीं।"हेनरी मूर
"इस वर्ष मैं चाहता हूँ कि आप अंततः सीखें कि अपने स्मार्टफ़ोन का सही उपयोग कैसे करें।"
“इस साल मई वह हो जिसमें आपकी सभी इच्छाएँ पूरी हों। वह जिसमें आपके सपने वास्तविकता में बदल सकते हैं और आपके सभी भय दूर हो सकते हैं। ”dreams
"इस साल मैं चाहता हूं कि आपका पड़ोसी आपको सप्ताहांत में अपनी टेंट्रम-फेंकने वाली बेटी को दाई करने के लिए न कहे। नववर्ष की शुभकामना!"
मुझे पता है। मैं आलसी हूँ। लेकिन मैंने खुद को एक नया साल संकल्प दिया कि मैं खुद को वास्तव में कुछ विशेष लिखूंगा। मेरा मतलब है कि मेरे पास दिसंबर है, है ना?
नए साल का संकल्प: मूर्खों को अधिक ख़ुशी से सहन करने के लिए, बशर्ते इससे उन्हें मेरा अधिक समय लेने के लिए प्रोत्साहित न किया जाए।
यदि आप युवा हैं और आप एक महान सौदा पीते हैं तो यह आपके स्वास्थ्य को खराब कर देगा, आपके दिमाग को धीमा कर देगा, आपको मोटा बना देगा - दूसरे शब्दों में, आपको एक वयस्क में बदल देगा।
आप क्या प्राप्त करना चाहेंगे? छोटी चीजें और बड़ी चीजें? आप कहाँ जाना चाहेंगे? आप दोस्ती और प्यार में क्या करना चाहेंगे? आप अपने पारिवारिक जीवन में क्या करना चाहेंगे?
"हम पुस्तक खोलेंगे। इसके पृष्ठ खाली हैं। हम स्वयं उन पर शब्दों को रखने जाने वाले हैं। पुस्तक को अवसर कहा जाता है और इसका पहला अध्याय नव वर्ष दिवस है। ”एडिथ लवजॉय पियर्स

इंस्टाग्राम के लिए नए साल का उद्धरण

इसकी स्पष्ट स्वर सर्दियों के दिन के शांत मौन में गूंजते हैं, और रात की चांदी-नीली शांति में लंबे समय तक गूंजते हैं।
"प्रत्येक युग ने नए जन्मे वर्ष को उत्सव की जयकार के लिए सबसे उपयुक्त समय माना है।"सर वाल्टर स्कॉट।
नववर्ष की शुभकामना! नया साल आपके लिए प्यार की गर्माहट और एक सकारात्मक मंजिल की ओर आपके मार्ग का मार्गदर्शन करने वाला प्रकाश लेकर आए।
नए साल पर, हम गर्म यादों को देखते हैं। मेरे पास हर अद्भुत गर्म स्मृति में आपका हाथ है, माँ। हैप्पी न्यू ईयर मॉम।
नव वर्ष के लिए बधाई। यह एक यादगार हो सकता है। नववर्ष की शुभकामना।

नया साल उद्धरण और आशीर्वाद

"पिछले साल के लिए शब्द पिछले साल की भाषा से संबंधित हैं, और अगले साल के शब्द एक और आवाज़ का इंतजार कर रहे हैं।"टीएस एलियट
"नया साल कोने के आसपास है। अपने पेय लाओ और चलो इस नए साल की पूर्व संध्या की पार्टी की तरह पहले कभी नहीं।
"आउटलुक के नए साल से चमकती है; विफलता के मूड में अच्छा हास्य खो गया। मैं शिकायत करना बंद करने का संकल्प करता हूं। ''लियोनार्ड बर्नस्टीन
यह देखने के लिए अजीब है कि एक अच्छा डिनर और दावत हर किसी को कैसे समेटती है।
“मई नया साल आपको अपने संकल्पों को जल्दी तोड़ने के लिए साहस लाता है! मेरी खुद की योजना हर तरह के पुण्य की शपथ लेने की है, ताकि मैं गिरने पर भी जीतजाऊं! ”अलेस्टर क्रॉले, मूनडिल
“जैसे ही पुराने साल का अंत होता है और एक नया जन्म होता है, हम अपने निर्माता के हाथों में बीते साल की घटनाओं को देखते हैं और नए दिशा में दिशा और मार्गदर्शन मांगते हैं। क्या वह हमें उनकी कृपा, उनकी शांति और उनकी बुद्धि प्रदान करता है! "क्या ईश्वर हमें खुश रखना चाहते हैं"पैगी टोनी हॉर्टन
"एक नया साल और हमारे लिए इसे सही पाने का एक और मौका।"ओपरा विनफ्रे
“एक नए साल का उद्देश्य यह नहीं है कि हमारे पास एक नया साल होना चाहिए। यह है कि हमारे पास एक नई आत्मा और एक नई नाक होनी चाहिए; नए पैर, एक नई रीढ़, नए कान और नई आंखें। जब तक कोई विशेष व्यक्ति नए साल के संकल्प नहीं करता, वह कोई संकल्प नहीं करेगा। जब तक एक आदमी चीजों के बारे में नए सिरे से शुरू नहीं करता, वह निश्चित रूप से प्रभावी कुछ नहीं करेगा। ”जीके चेस्टरटन
“मई लाइट हमेशा आपको घेरे रहे; आशा है कि जलाने और आप पलटाव। अपने हर्ट्स हीलिंग में बदल सकते हैं; आपका दिल लग रहा है। घाव बन जाते हैं बुद्धि; हर दयालुता एक प्रिज्म। हँसी आपको संक्रमित कर सकती है; आपके जुनून ने आपको जीवित कर दिया। मई अच्छाई आपकी गहरी इच्छाओं को प्रेरित करती है। उन सभी के माध्यम से, जिनके लिए आप पहुंच सकते हैं, आपकी बाहें कभी नहीं थक सकती हैं। ”डी। सिमोन
"एक आशावादी नव वर्ष को देखने के लिए आधी रात तक रहता है। एक निराशावादी यह सुनिश्चित करता है कि वह पुराने साल को छोड़ देगा।"बिल वॉन
"मेरे नए साल का संकल्प 2020 के लिए मैं कम आलसी हो जाएगा।"जिम गफ्फिगन
"चिंताओं को अनदेखा करें, तनाव से बचें, आप इरादों में विश्वास करते हैं, कोई डर नहीं है और पूरे वर्ष के दौरान अपने डर को प्यार करें।"
“नए साल का उद्देश्य यह नहीं है कि हमारे पास एक नया साल होना चाहिए। यह है कि हमारे पास एक नई आत्मा होनी चाहिए। ”जीके चेस्टर्टन

नया साल उद्धरण और स्थिति

"मैं इस साल अपने गुंडे को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं। नववर्ष की शुभकामना!"
“भले ही हमारी बातचीत कम हो, और हमारे नरक, हमारी कहानियों को हमारी शुभकामनाओं के साथ छोटा कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि चाहे कुछ भी हो, मेरी प्रार्थना और आपके लिए शुभकामनाएं कभी कम नहीं होंगी। यह वर्ष अब तक का सबसे अच्छा वर्ष हो सकता है, और यह वर्ष अंतहीन आनंद और खुशियां लेकर आ सकता है। ”
"भगवान इस नए साल पर आपके जीवन में समृद्धि और खुशी का प्रसार करें और आपके सभी सपनों को पूरा करें।"
"आइए हम दुख, पछतावा और दर्दनाक क्षणों को पीछे छोड़ दें और इस नए साल की नई शुरुआत करें।"
कोई फर्क नहीं पड़ता कि हर सूर्यास्त हमारे जीवन से एक दिन होता है, लेकिन हर सूर्योदय हमें आशा करने के लिए एक दूसरे दिन देता है! मैं चाहता हूं कि नई आशाएं हमेशा आपके जीवन का हिस्सा रहेंगी। नया साल।

हैप्पी न्यू ईयर 2020 मैसेजेस

“इस वर्ष आपकी सभी वजन घटाने की आकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं। नववर्ष की शुभकामना!"
“युवा तब है जब आपको नए साल की पूर्व संध्या पर देर तक रहने की अनुमति है। मध्यम आयु तब होती है जब आपको मजबूर किया जाता है। ”बिल वॉन
"वर्ष के अंत न समाप्त है और न ही एक शुरुआत है, लेकिन एक पर जा रहा है, सभी ज्ञान है कि अनुभव हमें में पैदा कर सकते हैं के साथ है।"हैल बोर्लेन्ड
रात का खाना खाने के लिए बना था, बात करने के लिए नहीं। उथली पार्टियों में गहरी सांसें बहुत सहायक होती हैं।
"प्रिय दुनिया, मैं आप में जीवित होने के लिए उत्साहित हूं, और मैं एक और वर्ष के लिए आभारी हूं।"शार्लेट एरीक्स

“आप यहूदी नव वर्ष के लिए क्या करते हैं क्या आप टाइम्स स्क्वायर पर जाते हैं… यह नियमित नए साल की तुलना में बहुत शांत है। यह सिर्फ कुछ यहूदियों के चलने के बारे में है, 'सुपर?' '»जॉन स्टीवर्ट
“यह नया साल है नया तुम। आप एक और वर्ष के माध्यम से पारित कर सकते हैं, क्रूज नियंत्रण पर तटीय। या आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल सकते हैं, उन चीजों की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है, और 2012 को उस वर्ष के रूप में बनाएं जिसे आप ऊंचे स्थान पर रखते हैं जहां से आप ऊंचे और ऊंचे स्थान पर हैं। बना लो! ”पाब्लो
“हम 1 जनवरी को अपने जीवन में घूमते हैं, कमरे में रहते हैं, काम करने की एक सूची तैयार करते हैं, पैच करने के लिए दरारें। हो सकता है कि इस वर्ष, सूची को संतुलित करने के लिए, हमें अपने जीवन के कमरों से गुजरना चाहिए ... खामियों की तलाश में नहीं, बल्कि क्षमता के लिए। "एलेन गुडमैन


"पिछले साल के शब्दों के लिए पिछले साल की भाषा के हैं और अगले साल के शब्द एक और आवाज का इंतजार कर रहे हैं।"टीएस एलियट
यह अंत और शुरुआत की घोषणा करने के लिए बजता है। और यह बजता है क्योंकि आसमान में ताजा वादा और आश्चर्य है।
"अपने पिछले साल की सभी विफलताओं को नए साल में आपका सबसे अच्छा मार्गदर्शक बनने दें!"मेहमत मूरत इल्दान

न्यू ईयर कोट्स एंड विश्स 2020

“नए साल के लक्ष्य बनाओ। भीतर खोदो, और पता करो कि तुम इस वर्ष अपने जीवन में क्या करना चाहते हो। यह आपको अपना हिस्सा करने में मदद करता है। यह एक पुष्टि है कि आप आने वाले वर्ष में पूरी तरह से जीवन जीने में रुचि रखते हैं।
“और अब हमें उस लंबे वर्ष पर विश्वास करो जो हमें दिया गया है, नया, अछूता, उन चीजों से भरा हुआ है जो कभी नहीं हुई हैं, जो काम कभी पूरी नहीं हुई है, कार्यों, दावों और मांगों से भरी हुई है; और हम देखते हैं कि हम इसे गिराने के बिना सीखते हैं कि इसे गिराने के लिए बहुत कुछ है जो इसे आवश्यक, गंभीर और महान चीजों की मांग करने के लिए देता है। ”रेनर मारिया रिल्के,
मुझे संदेह है कि क्या आपके पास शराब के बिना वास्तव में जंगली पार्टी हो सकती है।
“छुट्टियों के मौसम में सभी के साथ उचित व्यवहार नशे में होना है। यह मादकता नए साल की शाम पर खत्म, जब आप ऐसा नशे में आप जिस व्यक्ति से शादी कर रहे हैं चुंबन मिलता है। "पी.जे. ओ'रुरके
किसी पार्टी में जाना, मेरे लिए उतना ही सीखने वाला अनुभव है, जितना आप जानते हैं, एक व्याख्यान में बैठना।
प्रत्येक युग ने नए जन्मे वर्ष को उत्सव की जयकार के लिए सबसे उपयुक्त समय माना है।
घंटी को केवल वर्ष के मोड़ पर देखा जा सकता है, जब दिन कुछ भी नहीं नीचे गिरते हैं, और फिर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाते हैं।
मैं पीने के लिए प्रेरित होने के बारे में कभी चिंता नहीं करता; मुझे बस घर चलाने की चिंता है।

हैप्पी न्यू ईयर 2020 कोट्स एंड मैसेजेस

"यह नया साल पुरानी आदतों की पुनरावृत्ति नहीं हो सकता है - क्या आप खुद को फिर से जीवंत कर सकते हैं और उत्साह और रोमांच से भरी यात्रा कर सकते हैं।"
संकल्प एक: मैं ईश्वर के लिए जीऊंगा। रिज़ॉल्यूशन दो: यदि कोई और नहीं करता है, तो मैं अभी भी करूंगा।
"आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएं, आप सभी को दर्द से राहत मिले, जब भगवान बारिश के साथ अपने आशीर्वाद की बारिश करें, आप सभी को एक बार फिर नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"
"पर अपने पड़ोसियों के साथ शांति अपने दोष के साथ युद्ध में हमेशा रहो, है, और हर नए साल आप एक बेहतर आदमी ढूँढ़ने दें।"बेंजामिन फ्रेंकलिन
“पिछले वर्ष को अतीत के मूक अंग में गिरा दो। इसे जाने दो, क्योंकि यह अपूर्ण था, और भगवान का शुक्र है कि वह जा सकता है। ”ब्रूक्स एटकिंसन
“मैं नया साल मुबारक कहूंगा लेकिन यह खुश नहीं है; यह पिछले साल की तुलना में बिल्कुल ठंडा है। ”रॉबर्ट क्लार्क
"इस नए साल पर मैं चाहता हूं कि आपके पास एक शानदार जनवरी, एक प्यारा फरवरी, एक शांतिपूर्ण मार्च, एक तनाव-मुक्त अप्रैल, एक मस्ती भरा मई और जॉय जो जून से नवंबर तक रहता है, और अंत में एक दिसंबर मुबारक। मेरी इच्छाएँ पूरी हो सकती हैं और आपके पास एक आकर्षक और भाग्यशाली नव वर्ष हो सकता है। ”
"काश इस साल कालीन पर चलने से पहले आपका कुत्ता मैला पैर धोने के लिए बुद्धिमान हो जाता है।"
"आप इस नए साल के अपने अधिकारों और साथी मनुष्यों के अधिकारों के लिए खड़े हो सकते हैं, हो सकता है कि आप अपने दिल के करीब होने के कारण को रोकने के लिए कुछ भी न करें।"

मेरी क्रिसमस और नए साल के उद्धरण

“अब औसत वजन वाले लोगों की तुलना में अमेरिका में अधिक वजन वाले लोग हैं। इसलिए अधिक वजन वाले लोग अब औसत हैं, जिसका मतलब है कि आप पहले ही अपने नए साल के संकल्प को पूरा कर चुके हैं। ”जे लेनो
"समय एक बहती नदी की तरह है, कोई भी पानी आपके पैरों के नीचे से दो बार गुजरता है, बहुत कुछ नदी की तरह, क्षण आपको फिर से कभी नहीं गुजरते हैं, इसलिए हर उस क्षण को संजोएं जो जीवन आपको देता है और एक अद्भुत नव वर्ष होता है।"
"हालांकि, मैं आपके साथ नहीं हूं लेकिन मेरी इच्छाएं इस नए साल पर हमेशा आपके साथ रहेंगी।"
"दुख, दर्द और दुःख को पीछे छोड़ दें और एक मुस्कान के साथ नए साल का स्वागत करें।"
"नया साल क्षितिजों को उजागर करने और सपनों को साकार करने का समय है, क्या आप अपने साथ नई शक्ति और विश्वास को फिर से प्राप्त कर सकते हैं, और उन सरल सुखों में आनंद लेने में सक्षम हो सकते हैं जो जीवन को सभी चुनौतियों के लिए पेश करने और सामने लाने के लिए हैं। यह आपके रास्ते में आ सकता है। ”
"मैं प्रार्थना करता हूं कि इस साल आपके पसंदीदा वैम्पायर रोमांस में कोई सीक्वल रिलीज न हो"
"मैं चाहता हूं कि इस नए साल में विश्वास का प्रकाश उज्ज्वल और स्थिर हो और कोई हवा या तूफान इसे झिलमिलाहट या स्पंदन न करे।"
हम सभी का हर एक वर्ष, 😂😁हम एक अलग व्यक्ति हैं। मुझे नहीं लगता कि हम एक ही व्यक्ति हैं जो हमारे पूरे जीवन 😁।
“पार☺️☺️भा💑र्फ की महान चमत्कारी घंटी मध्य हवा में निलंबित है। जब आप घंटी सुनते हैं, तो आप अपने दिल में एक tug महसूस करते हैं। यह आपकी अमर प्रेरणा है। ”वेरा नाज़ेरियन,
☺️"मेरे भविष्य की सबसे बड़ी उम्मीद, अतीत में की गई गलतियों पर टिकी हुई है, उन लोगों के लिए जो सबसे प्रभावी चीजें हैं जिनके साथ मुझे निर्माण करना है।"🎊☺️



Rate this article

Loading...

Post a Comment

Do not send any link

Cookies Consent

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

Cookies Policy

We employ the use of cookies. By accessing Lantro UI, you agreed to use cookies in agreement with the Lantro UI's Privacy Policy.

Most interactive websites use cookies to let us retrieve the user’s details for each visit. Cookies are used by our website to enable the functionality of certain areas to make it easier for people visiting our website. Some of our affiliate/advertising partners may also use cookies.